"विपरीत परिस्तिथियों में जो नही टूटते..वो रिकॉर्ड तोड़ देते हैं।।"

Hello and welcome to ExamPundit. Here is an article shared by our favorite Bahubali on the hype of 1st April, 2016.


बस 12 दिन बचे हैं इस जिंदगी के.. उसके बाद..एक नयी शुरुआत होगी..जो सफल होंगे उनके लिए भी..और जो असफल होंगे..उनके लिए भी..

न केवल पुरे इंटरनेट साम्राज्य बल्कि कहा जाये तो पुरे इंडिया में..स्टूडेंट्स बिरादरी  में इस दिन का बेसब्री से इन्तेजार हो रहा.. यहाँ तक की लोग अपने भावनाओ को काबू में नही रख पा रहे..और यहाँ-वहाँ पोस्ट चिपका रहे.. सही भी है..यह दर्शाता है की सबने कितनी मेहनत की है !!

इस रिजल्ट ने ना जाने कितने लोगो को धार्मिक बना दिया है..जब याद आता है..लोग भगवान् का नाम ले ले रहे.. अब रिजल्ट को तो आना ही है और वो आएगा ही..ये और बात है की किसी क घर ख़ुशी के दिये जलेंगे..तो किसी के दिल जलेंगे !!

विस्फ़ोट तो होगा ही..चाहे वो पटाखों के फूटने से हो..या दिल के टूटने से..कुछ लोग घर से बाहर निकल सारी दुनिया को रिजल्ट बतायेंगे और कुछ अपने कमरे में बंद हो खुद से भी नज़रें चुरायेंगे ।

जो अपना नाम लिस्ट में पाएंगे उनके लिए मानो सारा संसार क़दमों में होगा..खुद को आसमान की बुलंदियों पे पाएंगे..एक नयी दुनिया उनका इन्तेजार कर रही होगी और वो ख़ुशी से फूले न समा रहे होंगे।

लेकिन जो फेल होंगे..उन्हें एक गहरा आघात लगेगा..पुरे एक साल की मेहनत..संजोये हुए हज़ारों सपने..कितनों से किये वादे.. सब आँखों के सामने बिखरते नज़र आएंगे। यही होता है और होना लाज़िमी भी है.. बुरा लगता है..तकलीफ होती है और होनी भी चाहिए..
बस एक बात कहूँगा..चाहे रिजल्ट कुछ भी हो..आप पास हों या फेल हों.. हारना मत..खुद को कमजोर मत समझना.. कभी टूटना मत क्योंकि..

"विपरीत परिस्तिथियों में जो नही टूटते..वो रिकॉर्ड तोड़ देते हैं।।"

Regards

> Bahubali



Regards



Team ExamPundit


Sponsored

0 comments